गरियाबंदछत्तीसगढ़राज्य

देवभोग : हिंदुस्तान पैट्रोलियम पेट्रोल पंप में सप्लायर की लापरवाही से प्रशासन के नियमों का खुलेआम उड़ाई जा रही है, धज्जियां ।

रिपोर्टर-शेखरचंद चक्रधारी✍️देवभाेग ब्लाक के रायपुर मार्ग में स्थित वेयर हाउस के समीप हिन्दुस्तान पेट्रोलियम पेट्रोल पंप में पेट्रोल सप्लायरों के द्वारा अपने परिचित लोगों को पेट्रोल पहले देकर एवं पेसेंट रहने वाले वाहन को पेट्रोल न देकर ना इंसाफी बरती जा रही है। पेट्रोल सप्लायर केदार नागेश के द्वारा मास्क न पहनकर एवं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न कर पेट्रोल सप्लाई कर खुलेआम शासन- प्रशासन के नियमों का धज्जियां उड़ा रहे हैं ।

देवभाेग हिन्दुस्तान पेट्रोलियम पेट्रोल पंप में कार्य करने वाले अन्य पेट्रोल सप्लायर की अनुपस्थिति में अकेले कार्यरत नाम केदार नागेश ग्राम सरदापुर पंचायत मुड़ागांव के निवासी हैं । केदार नागेश अपने सगे संबंधी एवं जान-पहचान और अपने रिश्तेदारों को ही पेट्रोल दे रहें हैं । एक युवक अपने परिजन को इलाज के लिए देवभोग मुख्यालय के अस्पताल लाया था । किंतु पेट्रोल सप्लायर केदार नागेश के लापरवाही के कारण बीमार व्यक्ति को घंटों इंतजार करना पड़ा जब तक वे अपने रिश्तेदारों को पेट्रोल देना खत्म नहीं हुआ तब तक उस बीमार व्यक्ति के वाहन में पेट्रोल नहीं दिया गया इतनी बड़ी लापरवाही सामने आने के बाद लोगों को पेट्रोल सप्लायरों से भरोसा उठ गया है ।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
LIVE OFFLINE
track image
Loading...
Close
Close