राशिफल

Rashifal Today 16 August 2021 आज का राशिफल:जानें अपनी राशि का हाल

Rashifal Today 16 August 2021 आज का राशिफल:जानें अपनी राशि का हाल

hotal trinatram
Shiwaye
nora
899637f5-9dde-4ad9-9540-6bf632a04069 (1)

मेष

मेष राशि वालों को आज ढेर सारे उपहार और सम्मान मिलने की उम्मीद है. उन्हें अपना अहंकार परे रखना चाहिए और मित्रों से समर्थन मांगने में संकोच नहीं करना चाहिए.

वृष

वृष राशि के जो लोग यात्रा करना पसंद करते हैं, उनके निकट भविष्य में कई नए स्थानों की यात्रा करने की उम्मीद है. इनमें से कुछ लोग आज अकस्मात् अपने पूर्व प्रेमी या प्रेमिका से मिल सकते हैं.

मिथुन

मिथुन राशि के लोगों को जोखिम भरे दिन का अनुभव होगा लेकिन उन्हें डरना नहीं चाहिए. व्यापार और नौकरी में रिस्क लेने से उन्हें सकारात्मक परिणाम मिलेंगे.

कर्क

कर्क राशि के कुछ लोगों को शाम के समय बड़ी आर्थिक हानि का सामना करना पड़ सकता है. आमतौर पर ये लोग बदलाव के शौकीन नहीं होते हैं लेकिन आज इन्हें बिल्कुल नए रास्ते पर चलने में कोई गुरेज नहीं है.

सिंह

घर पर परिवार के किसी सदस्य के साथ सुबह सुबह बहस उनका दिन खराब कर देगी. इनमें से कुछ लोग घर से दूर रह सकते हैं या परिवार के सदस्य से आमने-सामने मिलने से बचने के लिए बहुत देर से लौट सकते हैं.

कन्या

कन्या राशि के जातकों को जब भी कोई नया विचार आता है तो उन्हें काफी विरोध का सामना करना पड़ता है. इस राशि के कुछ लोग पैतृक संपत्ति से संबंधित गलत निर्णय ले सकते हैं.

nora
Shiwaye
hotal trinatram
durga123

तुला

एक स्कूल के दोस्त द्वारा उनके घर पर एक अचानक आने से पुरानी यादों और ढेर सारी खुशियों का अनुभव करेंगे. वे जोड़ों से संबंधित दर्द की वजह से परेशान हो सकते हैं लेकिन इसका इलाज शीघ्र चिकित्सा सलाह से किया जा सकता है.

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातक आज मन की बहुत उलझन में हैं. इन लोगों को विशेष रूप से अपनी नौकरी और रिश्ते से जुड़ा कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय लेने से बचना चाहिए.

धनु

कुछ धनु राशि वालों को उनके कार्यालय में एक आधिकारिक पद पर पदोन्नत किया जा सकता है. आय और व्यय के बीच संतुलन बनाने की तत्काल आवश्यकता है.

मकर

यह एक ऐसा दिन है जब इस राशि के अधिकांश लोग विजयी और राजा की तरह महसूस करेंगे. वे अपने प्रियजनों के साथ लंबे समय से लंबित कुछ झगड़ों और विवादों को समाप्त करेंगे.

कुंभ

कुंभ राशि के लोगों को आज का समय अपनी किसी हैबिट में लगाना चाहिए. यहां तक कि अगर वे फिल्म देखने या संगीत सुनने में दिन बिताते हैं, तो भी उन्हें कोई बड़ा नुकसान नहीं होगा.

मीन

मीन राशि के लोगों को दिन भर मूड स्विंग का अनुभव होगा. दिन बिताने के लिए उन्हें बस इतना करना है कि कम बोलें और सामाजिक समारोहों से दूर रहें.

Haresh pradhan

a9990d50-cb91-434f-b111-4cbde4befb21
rahul yatra3
rahul yatra2
rahul yatra1
rahul yatra

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!