छत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूज़राज्यसरगुजा

कुर्सी सत्ता की लड़ाई जन समस्याओं से ज्यादा बड़ा रुप धारण कर चुकी है – अनुराग सिंह देव

कुर्सी सत्ता की लड़ाई जन समस्याओं से ज्यादा बड़ा रुप धारण कर चुकी है – अनुराग सिंह देव

प्रभा सिंह यादव/ब्यूरो चीफ/सरगुजा//  सरगुजा में जन समस्याए अब बौनी और कुर्सी-सत्ता की लड़ाई जन समस्याओं से बड़ा रूप धारण कर चुकी है। खाद बीज, हाथी, सड़क ,बिमारी ,शिक्षा,पेंसन, रोजगार जैसी समस्याओं से जूझ रही सरगुजा की जनता को अब मंत्री विधायक की उपेक्षा का शिकार होना पड़ रहा है लोग रोजमर्रा की परेशानियों से रोज संघर्ष कर रहे हैं।

पिछले एक वर्ष से वृद्धा निराश्रित पेंशन सहित अन्य पेंशन राशि हितग्राहियों को नही मिल पा रही है l  स्वास्थ्य मंत्री के गृह जिले में दम तोड़ चुकी खस्ताहाल चिकित्सा व्यवस्था के कारण आम जनता के उपर महंगे इलाज की मार पड़ रही है वही लोग असमय मौत के मुह में समा जा रहे हैं। यूरिया की काला बाजारी और समितियों में खाद बीज न मिलने से किसान अपनी आंखों के सामने अपनी फसल नष्ट होते हुए देखकर परेशान हो रहा है वही प्रदेश सरकार अपनी ब्रा टालने के लिए गुणवत्ता विहीन अमानक कंपोज्ड खाद खरीदने के लिए किसानों को बाध्य कर रही है। बेरोजगारी चरम पर है ,जिसका लाभ उठा कर जन जाती समाज का धर्मांतरण किया जा रहा है।

उक्त बातें भाजपा प्रदेश प्रवक्ता अनुराग सिंह देव ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कहते हुए कांग्रेस के कैबिनेट मंत्री टी एस सिंह देव ,अमरजीत भगत सहित कांग्रेस विधायकों के विरुद्ध लापरवाही एवं जनता की अनदेखी का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि सत्ता और कुर्सी का संघर्ष सत्ता में आने के पौने तीन साल बाद भी समाप्त नही हो रहा बल्कि और विकराल रूप में सामने आ रही है। अनुराग ने कहा कि जनता ने पुरे सरगुजा सम्भाग की समस्त 14 सीटों पर कांग्रेस को वोट देकर प्रचंड समर्थन किया थाl लोगों ने कांग्रेस के झूठे घोषणा पत्र पर भरोसा कर लिया था जिसके निर्माता घोषणा पत्र समिति के अध्यक्ष मंत्री टी एस सिंह देव थे किंतु कांग्रेस सरकार के 3 साल पूर्ण होने को आ रहा है, घोषणा पत्र पूरा होना तो दूर नियमित योजनाएं भी आम जन तक ठीक से नही पहुच रही।

केंद्र की प्रधानमंत्री आवास योजना से लाखों हितग्राही पक्के मकान से वंचित हो रहे हैं कई लोगो की पुरानी क़िस्त भी नही मिल पा रही है
पिछले एक वर्ष से वृद्धा निराश्रित पेंशन हितग्राहियों को नही मिल पा रही है इस संदर्भ में लगभग प्रत्येक जनपदों के ग्रामपंचायत से शिकायत प्राप्त हो रही है। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि पर्याप्त समय कांग्रेस को मिल चुका है अब वक्त मंत्री विधायको को सत्ता के नींद से जगाने का है प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि विकास और योजनाओं का सुचारू रूप से क्रियान्वयन नही करने भ्रष्टाचार,रेत,शराब व जमीन के माफियाओं को सत्ता का संरक्षण देने बढ़ती हुई बेरोजगारी व कांग्रेस पोषित धर्मांतरण के विरुद्ध यदि सरकार अपने आचरण में सुधार नहीं करेगी तो भारतीय जनता पार्टी एक बड़े आंदोलन के लिए बाध्य होगी ।

Tags

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
Close