देशमनोरंजन

Happy Birthday Mandakini: राम तेरी गंगा मैली में बोल्ड सीन देने वाली मंदाकिनी चलाती हैं योगा क्लास, जानें किससे की है शादी

Mandakini B’day: राम तेरी गंगा मैली में बोल्ड सीन देने वाली मंदाकिनी चलाती हैं योगा क्लास, जानें किससे की है शादी

मंदाकिनी: वो हीरोइन जिसकी एक झलक पर दिल हार बैठा था दाऊद, सेंसर बोर्ड ने भी नहीं चलाई बोल्ड सीन पर कैंची

Mandakini Bday Special: ‘राम तेरी गंगा मैली’ एक्ट्रेस मंदाकिनी का जन्मदिन आज है, जानें उनके बारे में खास बातें.

आज फॉरमर बॉलीवुड मंदाकिनी का जन्मदिन है जिन्हें 1985 में उनकी डेब्यु फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ के लिए याद किया जाता है। खास बात ये है कि अपने दौर की ये बोल्ड एक्ट्रेस अब एक पूर्व बौद्ध भिक्षु से शादी करने के बाद योग सिखाती है।

Happy Birthday Mandakini: जाने आजकल क्या कर रही है राम तेरी गंगा मैली की ये एक्ट्रेस

Happy Birthday Mandakini:फिल्म राम तेरी गंगा मैली’ की मंदाकिनी (Mandakini) तो आपको जरूर आपको याद होगी, उस दौर में मंदाकिनी (Mandakini) ने बिना हिचक के बॉलीवुड के सबसे बोल्ड सीन को शूट किया था. 22 साल की उम्र ने इस एक्ट्रेस ने लोगों को अपनी बोल्ड अदाओं से दीवाना बना दिया. ऐसे में आज उनके जन्मदिन पर आइए जानते हैं उनके बारे में कुछ खास बातें. मंदाकिनी 30 जुलाई को 51 वां जन्मदिन मनाएंगी.

दाऊद से जुड़ा था नाम

मंदाकिनी (Mandakini) का असली नाम यास्मीन जोसेफ है, वो मेरठ की रहने वाली हैं, मंदाकिनी अपनी खूबसूरती के अलावा अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से कथित संबंधों की वजह से भी जानी जाती हैं. मंदाकिनी (Mandakini) का फिल्मी सफर काफी छोटा रहा जिसकी मुख्य वजह फेमस गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम से अफेयर और फिल्मों का कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाना था.

मंदाकिनी (Mandakini) ने साल 1985 में रिलीज हुई फिल्म राम तेरी गंगा मैली से बॉलीवुड में कदम रखा था और उस समय वो केवल 22 साल की थीं. इस फिल्म के डायरेक्टर राज कपूर थे. फिल्म में मंदाकिनी (Mandakini) ने बोल्ड सीन दिया था जिसके चलते वो काफी चर्चा में भी रही थीं.

1996 में रिलीज हुई आखिरी फिल्म

साल 1990 में मंदाकिनी ने एक पूर्व बौद्ध भिक्षु डॉक्टर कग्यूर टी. रिनपोचे ठाकुर (Dr. Kagyur T. Rinpoche Thakur) से शादी कर ली थी. दोनों के दो बच्चे हैं एक बेटा राबिल और बेटी रब्जे इनाया मंदाकिनी (Rabze Innaya Mandakini) मंदाकिनी और ठाकुर के 2 बच्चे हुए.

पति संग चलाती हैं योगा और मेडिसिन सेंटर

जानकारी के मुताबिक मंदाकिनी अब तिबतन योगा क्लास चलाती हैं और अपने पति के साथ तिबतन मेडिसिन सेंटर चलाती हैं जो तिबतन हर्बल सेंटर के नाम से जाना जाता है

Tags

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
Close