अपराधराज्य

प्रेमी बोला, ‘दोस्तों के साथ बनाओ संबंध या दो पैसे, नहीं तो वायरल कर दूंगा ‘वो’ तस्वीरें’

Moradabad: प्रेमी बोला, ‘दोस्तों के साथ बनाओ संबंध या दो पैसे, नहीं तो वायरल कर दूंगा ‘वो’ तस्वीरें’

hotal trinatram
Shiwaye
nora
899637f5-9dde-4ad9-9540-6bf632a04069 (1)

Social media crime: लगातार हो रही ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर युवती ने एक पुल से कूदकर आत्महत्या (Suicide) करने की कोशिश की लेकिन आसपास के लोगों ने उसे बचा लिया. इसके बाद बात मुरादाबाद पुलिस (Moradabad Police) तक पहुंची.

मुरादाबाद में ‘लव, सेक्स और धोखा’ देने का मामला,युवती ने परेशान होकर लगाई थी ऊंचे पुल से छलांग,मामले की जांच में जुटी यूपी की मुरादाबाद पुलिस

लखनऊ: यूपी के मुरादाबाद (Moradabad) में सोशल मीडिया क्राइम और प्यार में धोखा देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां अस्पताल में भर्ती एक युवती ने अपने प्रेमी और उसके दोस्तों पर ब्लैकमेल (Blackmail) करने का आरोप लगाया है. युवती ने अपने साथ हुए घटनाक्रम से तंग आकर जान देने की कोशिश की थी लेकिन वो किस्मत से बच गई. हालांकि उसे गंभीर चोंट आई हैं

nora
Shiwaye
hotal trinatram
durga123

दोस्ती, प्यार, धोखा और ब्लैकमेल!
युवती ने बताया आरोपी प्रेमी शादाब से कुछ समय पहले उसकी दोस्ती हुई. उसने प्यार में होने की बात कहकर प्रपोज किया तो रिश्ता दोस्ती से कहीं आगे बढ़ गया. इसके बाद शादाब ने उसके साथ बिताए निजी पलों की तस्वीरें खींचने के साथ जो वीडियो बनाए थे अब उसे वो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा है. युवती ने कहा कि इसके बाद उसने वो तस्वीरें और वीडियो अपने दोस्तों को भेजीं.

‘दोस्तों के साथ बनाओ संबंध वरना दो पैसे’
हिंदुस्तान में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक बात निकली तो फिर युवती के परिजनों और पुलिस तक भी गई. इसके बाद युवती ने पुलिस में आरोप लगाया कि शादाब ने उससे कहा या तो वह उसके दोस्तों के साथ संबंध बनाए या फिर उसे 50000 हजार रुपये दे. अगर उसने ऐसा नहीं किया तो उसकी फोटो और वीडियो वायरल कर दी जाएगी.

युवती ने पुल से कूद कर जान देने की कोशिश की वो बच गई लेकिन उसकी रीढ़ की हड्डी खिसक गई. युवती ने आरोपी शादाब और उसके दोस्तों के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज गई है. शिकायत में चार आरोपियों शादाब, आरिफ, सद्दाम और राशिद के खिलाफ केस दर्ज हुआ और पुलिस आगे की जांच में जुटी है.

Ashish Sinha

a9990d50-cb91-434f-b111-4cbde4befb21
rahul yatra3
rahul yatra2
rahul yatra1
rahul yatra

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!