ताजा ख़बरेंदेशब्रेकिंग न्यूज़व्यापार

हाफेले “लेट्स रीइमेजिन” पुणे में लॉन्च

हाफेले “लेट्स रीइमेजिन” पुणे में लॉन्च

hotal trinatram
Shiwaye

पुणे, महाराष्ट्र, भारत (NewsVoir)

हमारे घरों और उनके भीतर के विभिन्न स्थानों पर नए सिरे से विचार करने की आवश्यकता ने बहुत महत्व प्राप्त कर लिया है। अपने घरों में दो साल बिताने के बाद, लोग महसूस कर रहे हैं कि रहने की जगह को अधिक लचीला, अधिक आरामदायक और भविष्य के लिए अधिक तैयार होने की आवश्यकता है। जबकि डिज़ाइन और सौंदर्यशास्त्र रिक्त स्थान के परिवेश को परिभाषित करते हैं, यह कार्यक्षमता (चतुर और स्मार्ट हार्डवेयर समाधानों के माध्यम से) है जो दिन-प्रतिदिन के लाभ प्रदान करता है जैसे कि सुविधा जोड़ना, जीवन में आसानी लाना और उपलब्ध स्थान का लचीले ढंग से उपयोग करना।

हाफेले ने हाल ही में हमारे इन-हाउस वैश्विक वर्गीकरण से रसोई और घरेलू समाधानों की एक नई श्रृंखला लॉन्च की है – मैट्रिक्स ड्रॉअर और रनर सिस्टम, फ्री फ्लैप फिटिंग, मेटाला 510 फर्नीचर हिंग्स और वायर स्टोरेज सॉल्यूशंस। ये उत्पाद अनुसंधान, विकास, इंजीनियरिंग और निर्माण में हाफेल की मजबूत दक्षताओं को दर्शाते हैं; और अच्छी तरह से मान्यता प्राप्त गुणवत्ता मानकों के साथ आते हैं, जो हमारे ब्रांड के लिए विश्व स्तर पर हैं।

हाफेल की 5 विनिर्माण इकाइयां हैं, 4 जर्मनी के भीतर स्थित हैं; और 1 बुडापेस्ट, हंगरी में स्थित है। इंजीनियरिंग और निर्माण में निवेश के माध्यम से इन इकाइयों में विकसित हमारे इन-हाउस ब्रांड, सुनिश्चित करते हैं कि हम कार्यक्षमता, गुणवत्ता और डिजाइन के मामले में उच्चतम मानकों को प्राप्त करते हैं, जिससे एच एक अग्रणी निर्माता बन जाता है। इन ब्रांडों में शामिल हैं:

Ixconnect – फर्नीचर निर्माण के लिए कनेक्टर सिस्टम।

Dialock – परिष्कृत अभिगम नियंत्रण इलेक्ट्रॉनिक RFID लॉकिंग सिस्टम

लिफ्ट एंड टर्न – फ्री फैमिली फ्लैप फिटिंग।

लूक्स – फर्नीचर के लिए मॉड्यूलर एलईडी लाइटिंग सिस्टम प्लग एंड प्ले करें।

मैट्रिक्स – सभी अनुप्रयोगों के लिए मॉड्यूलर दराज और धावक प्रणाली

स्लाइडो – फर्नीचर, घरेलू और व्यावसायिक अनुप्रयोगों के लिए स्लाइडिंग डोर सिस्टम।

आंतरिक कार्यक्षमता में विश्व में अग्रणी होने के नाते, हाफेले लगभग 20 वर्षों से भारत में घरों को बढ़ा रहा है। हमारे पास हमारी सीमा में हर उत्पाद है जो संभावित रूप से विभिन्न आंतरिक स्थानों जैसे घरों, कार्यालयों, संस्थानों और होटलों में मूल्य जोड़ सकता है; और किसी भी आंतरिक स्थान के भीतर विभिन्न अनुप्रयोगों के लिए कार्यक्षमता बना सकते हैं। ब्रांड को अंतिम ग्राहकों के बीच भी अच्छी तरह से पहचाना जाता है, जो हाफ़ेल को बुद्धिमान और स्मार्ट घरेलू उपकरणों के साथ-साथ लचीले और नवीन रसोई समाधानों के साथ मजबूती से जोड़ते हैं।

अपनी पहुंच बढ़ाने और अंतिम ग्राहकों के बीच अपने ब्रांड रिकॉल को मजबूत करने के लिए, हाफेल ने एक नई संचार रणनीति शुरू की है जो एक लाइफस्टाइल ब्रांड के रूप में अपनी स्थिति को फिर से परिभाषित करती है जो घरों में आसानी, सुविधा, रचनात्मकता और लचीलापन ला सकती है। हाफेल एक ऐसा ब्रांड है जो हर संभव तरीके से आपके आसपास मौजूद है, चाहे वह अपने चतुर भंडारण समाधान और रसोई में बुद्धिमान और सुचारू हार्डवेयर, दरवाजों के लिए अपने स्मार्ट डिजिटल सुरक्षा समाधान, किसी भी एप्लिकेशन के लिए स्लाइडिंग समाधानों की समग्र रेंज, प्रकाश की व्यापक रेंज के माध्यम से मौजूद हो। घर के विभिन्न क्षेत्रों के लिए समाधान या इसके सहज घरेलू उपकरणों की आधुनिक रेंज और बहुत कुछ। हैफेल उत्पाद किसी भी घर में विभिन्न स्थानों के लिए अनुभव, नवीनता, लचीलापन और भविष्य की तत्परता प्रदान करते हैं।

nora
Shiwaye
hotal trinatram
durga123

Hafele की नई बायलाइन Let’s Reimagine के साथ ब्रांड हर किसी को सपने देखने और Hafele की कई उत्पाद श्रृंखलाओं में से अंतहीन विकल्पों में से चुनने के लिए आमंत्रित करता है – ताकि वे अपने आदर्श घर बना सकें या फिर से बना सकें।

श्री जुर्गन वुल्फ, प्रबंध और विपणन निदेशक – हाफेल साउथ एशिया, कहते हैं, लंबे समय से हाफेल ने दक्षिण एशिया में बी-टू-बी सेगमेंट में नेतृत्व की स्थिति का आनंद लिया है। अब हम अपने नए लॉन्च किए गए Let’s Reimagine ‘अभियान के माध्यम से सीधे अंतिम ग्राहक तक अपने ब्रांड और इसका क्या अर्थ है, ले जाना चाहते हैं। हमारे ब्रांड के लिए इस अच्छी तरह से परिभाषित संचार रणनीति के साथ, हम कई आंतरिक समाधानों की कल्पना करने की कोशिश कर रहे हैं जो हैफ़ेल पेश कर रहे हैं। हम उम्मीद कर रहे हैं कि इससे हमारे ग्राहकों की हमारे हाफेले शोरूम में से एक पर जाने की भूख कम हो जाएगी, जहां वे वास्तव में उन समाधानों को छू सकते हैं, महसूस कर सकते हैं और अनुभव कर सकते हैं जो हाफले के पास हैं और उन्हें हमारे उत्पादों और सेवाओं का उपयोग करने के लिए मना सकते हैं।

हाफेल लेट्स रीइमेजिन’ अभियान मार्च 2022 में सभी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर सक्रिय किया गया था। कई लाइफस्टाइल वीडियो और प्रेरणादायक पोस्ट के माध्यम से, यह अभियान दिखाता है कि कैसे विविध हैफेल समाधान काम करने के लिए सुगमता, सुविधा, लचीलापन और अंततः जीवन की अधिक गुणवत्ता लाते हैं। युगल की व्यस्त जीवन शैली।

अंतत: यह अभियान बताता है कि हाफेल एक लाइफस्टाइल ब्रांड है जिसकी लोग आकांक्षा रखते हैं।

पता: शोरूम नंबर 2, ग्राउंड फ्लोर, एफ पी नंबर 403, ए/2, आईसीसी ट्रेड टॉवर, सेनापति बापट मार्ग, शिवाजी नगर, पुणे – 411016

निकटतम हाफेले शोरूम या डिजाइन केंद्र खोजने के लिए www.hafeleindia.co.in/Store-locator/index.html पर लॉग ऑन करें।

वेबसाइट: www.hafeleindia.com/en

कस्टमर केयर टोल फ्री: 1800 266 6667

कस्टमर केयर व्हाट्सएप: +91 97691 11122

कस्टमर केयर ईमेल आईडी: [email protected]

Hafele . के बारे में

Hafele India, Hafele Global नेटवर्क की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी है और 2003 से Mr. J rgen Wolf (प्रबंध निदेशक) के नेतृत्व में भारत में काम कर रही है। विविध भारतीय बाजार को समझने की कंपनी की क्षमता ने इसे आर्किटेक्चरल हार्डवेयर, फर्नीचर और किचन फिटिंग और एक्सेसरीज के क्षेत्र में एक अधिकार बना दिया है। कंपनी की इन उद्योगों की केंद्रित मांग को पूरा करने वाले घरेलू उपकरणों, फर्नीचर लाइटिंग, सेनेटरी और सर्फेस जैसे सहक्रियात्मक उत्पाद श्रेणियों में भी मजबूत उपस्थिति है।

मुंबई, पुणे, अहमदाबाद, बैंगलोर, चेन्नई, हैदराबाद, दिल्ली, कोलकाता और कोचीन में कार्यालयों के साथ सहायक कंपनी की मजबूत राष्ट्रव्यापी उपस्थिति है। श्रीलंका और बांग्लादेश में इसका पूर्ण पैमाने पर संचालन है और दोनों देशों में क्षेत्रीय कार्यालय और डिजाइन शोरूम हैं; और नेपाल, भूटान और मालदीव सहित दक्षिण एशिया के अन्य क्षेत्रों में भी अपने संचालन का प्रसार किया है।

हाफेले इंडिया अपने ग्राहकों को 1300 से अधिक कर्मचारियों के आधार के साथ सेवा प्रदान करता है, 190 से अधिक दुकानों का एक अच्छी तरह से नेटवर्क फ्रैंचाइज़ी नेटवर्क के साथ 500 से अधिक प्रत्यक्ष डीलर और 90+ वितरक जो बदले में 8000 से अधिक उपग्रह डीलरों को पूरा करते हैं। सहायक का मुंबई में एक परिष्कृत रसद केंद्र के साथ-साथ दिल्ली, बैंगलोर, कोलकाता और कोलंबो में वितरण केंद्र हैं।

अपनी टिप्पणी पोस्ट करे।
नाम
ईमेल आईडी

Ashish Sinha

a9990d50-cb91-434f-b111-4cbde4befb21
rahul yatra3
rahul yatra2
rahul yatra1
rahul yatra

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!