ताजा ख़बरेंब्रेकिंग न्यूज़

BOLLYWOOD को बड़ा झटका : टैलेंटेड युवा एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन…. इंडस्ट्री में शोक की लहर, बॉलीवुड में मातम….

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दुख व्यक्त किया।

BOLLYWOOD को बड़ा झटका : टैलेंटेड युवा एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन…. इंडस्ट्री में शोक की लहर, बॉलीवुड में मातम….

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सोशल मीडिया के माध्यम से दुख व्यक्त किया।

बहुत कम उम्र में अपने अभिनय से देशवासियों के दिल में जगह बना चुके, युवाप्रिय अभिनेता #SiddharthShukla के इस आयु में आकस्मिक निधन की खबर दुखद है।

यह सिर्फ बॉलीवुड की नहीं बल्कि देश की प्रतिभा की भी बड़ी क्षति है।

ईश्वर उनके परिवार और करोड़ों चाहने वालों को संबल दें।

Sidharth Shukla Death: बॉलीवुड जगत से बहुत ही दुखद खबर है. टीवी की दुनिया के जाने माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत हो गई है. सिद्धार्थ शुक्ला की उम्र 40 साल थी. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक हार्ट अटैक से उनकी मौत हुई है. हार्ट अटैक के बाद आज उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था जहां उनकी मौत हो गई.

सिद्धार्थ शुल्का को टीवी सीरियल बालिका वुध से पॉपुलैरिटी मिली. उसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. वो दिल से दिल तक सीरियल में भी नज़र आए. बॉलीवुड में डेब्यू उन्होंने Humpty Sharma Ki Dulhania फिल्म से किया.

ये खबर मिलने के बाद पूरी इंडस्ट्री सदमे में है. उनके फैंस और चाहने वाले अपना दुख जता रहे हैं. बहुत ही कम उम्र में दुनिया छोड़कर जा चुके सुशांत सिंह राजपूत के गम से अभी लोग उबर नहीं पाए थे कि आज सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर ने देश को गम में डुबो दिया है.

बिग बॉस 13 से उन्हें बहुत ज्यादा प्रसिद्धि मिली. उनकी जोड़ी को पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज गिल के साथ काफी पंसद किया गया. दोनों हाल ही में बिग बॉस ओटीटी में भी नज़र आए थे.

Tags

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
Close