छत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूज़राज्यसूरजपुर

राधा रानी स्वयं सहायता समूह ने आरटीआई कॉलोनी में पौधारोपण कर लोगो से वृक्ष न काटने की अपील की

राधा रानी स्वयं सहायता समूह ने आरटीआई कॉलोनी में पौधारोपण कर लोगो से वृक्ष न काटने की अपील की

गोपाल सिंह विद्रोही/ प्रदेश खबर प्रमुख/ छत्तीसगढ़/ बिश्रामपुर// आज स्थानीय आर.टी.आई कॉलोनी राधा रानी स्वयं सहायता समुह की महिलाओं के द्वारा कॉलोनी में हरा भरा पर्यावरण संतुलन बनाए रखने के लिए पौधारोपण कार्यक्रम चलाया गया।

जानकारी के अनुसार आर टी आई कोलोनी बिश्रामपुर के मैदान में राधा रानी स्वयं सहायता समुह के अध्यक्ष मिथलेश स्वर्णकार के नेतृत्व में आज सचिव आरती गुप्ता, कोषाध्यक्ष मनोरमा शर्मा ,मीना सिंह, गीता सिंह, मंजुला सिंह, शारदा गुप्ता, सविता कुशवाहा ,अंजु गुप्ता ,गॉयत्री देवी, संतरा एवं मनटुरिया के की टीम ने पौधारोपण कॉलोनी के विभिन्न रिक्त स्थानों का किया।

इस संबंध में समूह की अध्यक्ष मिथलेश स्वर्णकार ने दुख व्यक्त करते हुए कहा विश्रामपुर मुख्य मार्ग में सड़क विकास निगम द्वारा सड़क निर्माण के साथ पौधारोपण सड़क के दोनों किनारों पर किया था परंतु आसपास के लोगों ने केवल दातुवन के लिए दर्जन से ऊपर नीम के पौधों को क्षतिग्रस्त कर दिया ऐसे लोगों से अपील करती हूं की ऐसा न करें।

यदि पौधा लगा नहीं सकते तो लगे पौधों को अपने संतान की तरह समझ कर बचा ले । समूह के सदस्यों ने पौधारोपण पुरे उत्साह एवं हर्षोल्लास के साथ कियाl

Tags

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
Close